Saturday, July 04, 2015

Download Youtube Videos Without Any Software


यूटूब से बिना सॉफ्टवेयर के वीडियो डाउनलोड करें 


दोस्तों आज मैं यूटूब से वीडियो डाउनलोड करना सिखाऊंगा वो भी बिना किसी सॉफ्टवेयर की मदद से 

आप जब भी यूटूब से कोई वीडियो डाउनलोड करें तो वीडियो के ऊपर यूआरएल में जाकर youtube से पहले ss लगाकर कीबोर्ड से Enter का बटन दबा दे 



https://www.youtube.com/watch?v=BtkAh8jrGrY&feature=youtu.be

youtube से पहले ss  लगायें 

https://www.ssyoutube.com/watch?v=BtkAh8jrGrY&feature=youtu.be


डबल ss लगाने के बाद कीबोर्ड से Enter का बटन दबा दे । 

Enter का बटन दबाने के बाद कुछ इस तरह की तस्वीर आपके सामने खुल जायेगी 



Download-Youtube-Videos-Without-Any-Software
Download Youtube Videos Without Any Software 






अब आप इस वीडियो को  MP 4  या  3 GP  सेलेक्ट करके Download पर क्लिक करदें  ।

मैं आशा करता हूँ कि मेरी यह पोस्ट आप लोगों को बहुत पसंद आई होगी , दोस्तों आप लोगों से मेरी एक विनती है कि मुझे गूगल प्लस पर follow करें , आपके फॉलो करने से मैं समझूंगा कि मेरी पोस्ट को आप ने पसंद किया है । 


मेरी इस पोस्ट को अपने फेसबुक और गूगल प्लस दोस्तों को जरूर शेयर करें ।  इससे मेरा होसला बढ़ेगा जिससे मैं आप लोगों के लिए और बढ़िया - बढ़िया पोस्ट लिखूंगा जिससे आप लोगों को इंटरनेट के नए - नए ट्रिक्स का ज्ञान होगा और मुझे ज्ञान बांटने में खुशी महसूस होगी , धन्यवाद मेरी इस पोस्ट को पढ़ने के लिए । 











No comments:

Post a Comment