Friday, July 03, 2015

How to block adult videos on youtube


Youtube पर adult वीडियो को ब्लॉक कैसे करें 

Youtube पर एडल्ट वीडियो को ब्लॉक करना बहुत ही आसान है

How-to-block-adult-videos-on-youtube
How to block adult videos on youtube

सबसे पहले  Youtube  खोलें फिर  Youtube  में सबसे नीचे  Safety off  लिख होगा उस पर क्लिक करें, उस पर क्लिक करने पर आपने  On  पर क्लिक करना है और फिर  Save  बटन पर क्लिक करदे । अब आपके यूटूब में सभी एडल्ट वीडियो ब्लॉक हो जाएँगी और अगर आप एडल्ट वीडियो ब्लॉक हटाना चाहते है तो इसे आप फिर 
Off  पर क्लिक करके  Save  बटन पर क्लिक करदे ।

मैं आशा करता हूँ कि मेरी यह पोस्ट आप लोगों को बहुत पसंद आई होगी , मेरी आप लोगों से एक विनती है,मेरी इस पोस्ट को अपने फेसबुक और गूगल प्लस दोस्तों को जरूर शेयर करें । तभी मैं समझूंगा कि आप ने मेरी इस पोस्ट को पसंद किया है । इससे मेरा होसला बढ़ेगा जिससे मैं आप लोगों के लिए और बढ़िया - बढ़िया पोस्ट लिखूंगा जिससे आप लोगों को इंटरनेट के नए - नए ट्रिक्स का ज्ञान होगा और मुझे ज्ञान बांटने में खुशी महसूस होगी , धन्यवाद मेरी इस पोस्ट को पढ़ने के लिए । 







No comments:

Post a Comment