Friday, July 03, 2015

Watch age restricted youtube videos without signing in

Youtube पर age restricted वीडियो देखें बिना Email id के 




Watch-age-restricted-youtube-videos-without-signing-in
Watch age restricted youtube videos without signing in
Youtube पर ऐसी बहुत सारी वीडियो होती हैं जो  age restricted  होती है , इसका अर्थ यह कि यह वीडियो या तो sexy  है या हिंसक है ।  यह वीडियो वो ही देख सकता है जिसकी उम्र 18 साल है या इससे ज्यादा है ,
अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो आपको  अपना  Email id  और password भर कर  Sign in करना होगा , क्योंकि Email id उसी की बनती है जिसकी उम्र 18 साल है या इससे ज्यादा है , 18 साल से अगर आपकी उम्र कम होगी तो आपकी Email id नहीं बनेगी ।  इसी लिए Youtube age restricted  वीडियो  दिखाने के लिए  Email id  और password भर कर  Sign in करने के लिए कहता है ।  अब मान लीजिये आप age restricted वीडियो देखने चाहते हो पर आपकी कोई  Email id  अभी बनी नहीं है और नई Email id आप बनाना नहीं चाहते तो आप मेरे द्वारा बताये गए ट्रिक से बिना  Email id  के बड़ी आसानी से वीडियो देख सकते हैं । 



https://www.youtube.com/watch?v=c2D_9KkAU8A             age restricted  वीडियो 


आपने   watch?v=   को  डिलीट करके  v/  से बदल देना है 

https://www.youtube.com/v/c2D_9KkAU8A        अब आप वीडियो देख सकते हैं । 

मैं आशा करता हूँ कि मेरी यह पोस्ट आप लोगों को खूब पसंद आई होगी , मेरे पोस्ट पढ़ने वाले मेरे प्रिय मित्रों 
आप लोगों से एक विनती है मेरी आने वाली पोस्टों के लिए मुझे  Google plus  पर follow  करें । 
मुझे आप लोगों द्वारा follow किये जाने का अर्थ है कि आप लोगों ने मेरी पोस्ट को पसंद किया है । 

इससे मेरा होसला बढ़ेगा जिससे मैं आप लोगों के लिए और बढ़िया - बढ़िया पोस्ट लिखूंगा जिससे आप लोगों को इंटरनेट के नए - नए ट्रिक्स का ज्ञान होगा और मुझे ज्ञान बांटने में खुशी महसूस होगी , धन्यवाद मेरी पोस्ट पढ़ने के लिए । 











No comments:

Post a Comment